गुरुवार, 3 दिसंबर 2020

कलेक्टर ने की सीएम हेल्पलाइन प्रकरणों की समीक्षा, सीएम हेल्पलाइन में शतप्रतिशत प्रकरणों का निराकरण किया जाना चाहिए, वरना सख्त कार्यवाही

कलेक्टर श्री संजय कुमार ने न्यू कलेक्ट्रेट कार्यालय के कलेक्टर कक्ष में सीएम हेल्पलाइन प्रकरणों की विभागवार समीक्षा की। जिसमें उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि शीघ्र ही सीएम हेल्पलाइन में शतप्रतिशत प्रकरणों का निराकरण किया जाना चाहिए। जो अधिकारी इन प्रकरणों को निपटाने में रूचि नहीं ले रहे उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने यह भी कहा कि जिन विभागों के अधिकारी प्रकरण निपटाने में शीघ्रता कर रहे है वह बधाई के पात्र है।
    कलेक्टर श्री कुमार ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि मैं पुनः सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों की समीक्षा 5 दिसम्बर को पुनः करूंगा जिसमें अधिक से अधिक प्रकरणों का निराकरण मिलना चाहिए। मुझे अपने दतिया जिले को प्रदेश में पहला जिला घोषित करवाना है। जिसके लिए प्रकरणों का शीघ्रता से निराकरण किया जाना अनिवार्य है। मैं आप लोगों से पूर्ण रूप से सहयोग की अपेक्षा कर रहा हूं जिससे अपना जिला प्रदेश में शतप्रतिशत प्रकरण निपटाकर नम्बर एक बन सके। बैठक में सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे। 

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